Gangrape in Jharkhand

Jharkhand: देशभर में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब झारखंड के बोकारो जिले में एक महिला से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. इस मामले में कुल पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. घटना 13 अप्रैल की है.
पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा है कि कुछ दिन पहले उसकी सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से दोस्ती हुई और बातचीत शुरू हो गई. फिर फोन नंबर एक्सजेंच हुआ और दोनों के बीच फोन पर भी बात होने लगी. इस बीच एक दिन व्यक्ति ने महिला को मिलने के लिए गोला में बुलाया. महिला सहमत हो गई.यह भी पढ़ें : देश में नहीं थम रहे रेप के मामले, ओडिशा में पिछले छह दिनों में पांचवां मामला आया सामने 
गोला में मुलाकात के बाद व्यक्ति महिला को बोकारो जिले के महुआटांड थाना अंतर्गत एक गांव ले गया. यहां उसके चार दोस्त पहले से ही मौजूद थे. सभी ने महिला के साथ रेप किया. रामगढ़ के एसडीपीओ ने बताया कि पीड़िता गोला प्रखंड की निवासी है. उसने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया के जरिये उसकी एक व्यक्ति से जान-पहचान हुई. व्यक्ति ने मुलाकात के लिए बुलाया और अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया. मामले की जांच जारी है. सभी तथ्यों को खंगाला जा रहा है.
टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : कठुआ रेप केस : जम्मू कश्मीर सरकार ने कठुआ मामले में मिली एक ऑडियो क्लिप जांच एजेंसी को भेजी (इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Credit: NDTV